ईद व नवरात्र के आगमन पर यूथ सोसायटी ने जरूरतमंद परिवारो को बांटी राशन सामग्री

 ईद व नवरात्र के आगमन पर यूथ सोसायटी ने जरूरतमंद परिवारो को बांटी राशन सामग्री


डा.मनोज वर्मा,असजद चौधरी और अमीन अहमद ने की हौसला अफजाई

स्योहारा। कस्बे की सामाजिक संस्था स्योहारा यूथ वेलफेयर सोसाइटी ने ईद व नवरात्र के अवसर पर नगर के जरूरतमंद परिवारो को राशन सामग्री बांटते हुये जरूरतमन्दो को महीने भर के रोजे के की इबादत के बाद मिलने वाली खुशी के त्योहार ईदुल फितर व नवरात्र के मौके पर व्रत का पुण्य हासिल करने जरूरतमंदो की खुशी के लिए एक छोटी सी सौगात देते हुऐ समाज को एक बेहतरीन संदेश दिया ! अध्यक्ष तनवीर चौधरी ने बताया संस्था हमेशा समाज हित मे नेकी के काम करती है इसलिए ईद व नवरात्र के आगमन पर जरूरत मंद परिवारो की सेवा करके पकीजा महीने रमजान व पावन पर्व नवरात्र पर जरुरतमंदो की मदद के लिए शुरूआत करने से जरूरतमंदो की दुआये मिलती है समस्त नागरिको से अनुरोध भी है अगर आपके आस पास भी कोई वास्तविक जरूरतमंद हो या आप संस्था की इस मुहिम मे सहयोग देकर मदद करना चाहते हो तो संस्था से सम्पर्क कर सकते है या अपने पड़ोस के जरूरतमंद की मदद के लिए सहयोग ले सकते है!

इस मुहिम मे संस्था के वासित अली, मौ० जीशान, जुबैर जैदी,डा० सलीम, मौ० उबैद  कमरूददीन, मन्सूर अली, शब्बू जैदी, मन्नान जैदी आरिफ, कायम नकवी, वासित अली, अयान, सौरभ अरशद,  संजय आदि सदस्यों का विशेष योगदान रहा ! सरंक्षक मनोज वर्मा  व प्रबन्धक असजद चौधरी व अमीन अहमद ने संस्था के बधाई पात्र कार्य की सराहना करते हुए टीम की हौसला अफ्जाई की !

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत