मध्य रात्रि घर में घुसकर सोई हुई पत्नी से छेड़खानी करने का लगाया आरोप




मध्य रात्रि घर में घुसकर सोई हुई पत्नी से छेड़खानी करने का लगाया आरोप




स्योहारा। मध्य रात्रि जबरन घर में घुसकर सो रही पत्नी के साथ छेड़खानी करने का लगाया आरोप, पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार, पुलिस ने तहरीर के आधार की रिपोर्ट दर्ज। थाना क्षेत्र ग्राम व पोस्ट खेड़ी जट निवासी खेम सिंह पुत्र श्याम सिंह ने थाने में दी तहरीर में बताया कि मैं जाति से चमार हूं। मैं और मेरा परिवार शनिवार की रात्रि अपने घर में सो रहा था। आरोप है कि दिनांक 27 अप्रैल की मध्य रात्रि लगभग 12:30 बजे मोनिश पुत्र छिद्दू निवासी ग्राम खेड़ी जट थाना स्योहारा जबरन मेरे घर में घुस आया और मेरी सो रही पत्नि के साथ छेड़खानी करने लगा। मेरी पत्नि कि आंख खुलने पर उसने शोर मचाया तो हम सब जाग गये और हमने मोनिश को मौके पर ही पकड़ लिया। पकड़े जाने पर मोनिश हमारे साथ गाली-गलौज करने लगा और न छोड़ने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 112 मोनिश को अपने साथ थाने ले आई। पीड़ित खेम सिंह ने पुलिस को तहरीर सौंप कर आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत