आधुनिक और सुंदर लाइट लेंपो से जगमगा उठा स्योहारा

 आधुनिक और सुंदर लाइट लेंपो से जगमगा उठा स्योहारा


चेयरमैन फैसल वारसी ने कहा खिदमत है जारी

स्योहारा।बीती रात जब शहर के लोग घरों से निकले तो उन्हे अपने शहर की एक अलग और खूबसूरत तस्वीर नजर आई जिसके तहत उस्मान अली खां चोक और अन्य मुख्य स्थानों नगर पालिका की ओर से लगाए गए आधुनिक और बेहद सुंदर लाइट लैंप जगमगा रहे थे जिनसे शहर का माहोल महानगरों जैसा खूबसूरत हो गया और लोग रुक रुक कर इस खूबसूरती में डूब गए इसी बीच खुद चेयरमैन फैसल वारसी भी लोगो के बीच पहुंच गए तो वहां मौजूद लोगों ने दिल की गहराइयों से चेयरमैन फैसल वारसी का शुक्रिया अदा करते हुए उनसे आगे भी ऐसी ही सुविधाओ की उम्मीद जताई।

वही चेयरमैन फैसल वारसी ने कहा की उन्होंने जो वादे शहर और आवाम से किए थे उनको पूरा करने की मुहिम उनकी तरफ से शुरू हो गई है और उनकी तरफ से खिदमत जारी है और जारी रहेगी।

फैसल वारसी ने आगे बताया कि इसी तरह की ये खूबसूरत लाइटे अभी आर एस पी चौराहे पर मिल चौराहे पर और अन्य मुख्य जगहों पर भी लगेगी इसके अलावा और भी कई तरह की बड़ी सोगाते शहर को मिलने जा रही है जिनको पूरा करने में आवाम ,सभासदों और समस्त पालिका स्टाफ के भी सहयोग की अपील है।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत