स्योहारा। थाना क्षेत्र के ग्राम महमूदपुर निवासी अनुज कुमार पुत्र रामपाल सिंह थाने में तहरीर देकर बताया कि दो व्यक्ति मनोहर यादव पुत्र सुरेश सिंह निवासी मेवानवादा व परवेन्दर पुत्र राजेश निवासी रामखेड़ा थाना स्योहारा दिनांक 10 अप्रैल को मेरे पास आये

 स्योहारा। थाना क्षेत्र के ग्राम महमूदपुर निवासी अनुज कुमार पुत्र रामपाल सिंह थाने में तहरीर देकर बताया कि दो व्यक्ति मनोहर यादव पुत्र सुरेश सिंह निवासी मेवानवादा व परवेन्दर पुत्र राजेश निवासी रामखेड़ा थाना स्योहारा दिनांक 10 अप्रैल को मेरे पास आये


और उन्होंने कहा हम तुम्हारी शादी एक सुन्दर व शिक्षित लड़की से करा देगें। वह कहने लगे कि लड़की पक्ष बहुत गरीब है तुम्हे उन्हें मदद के तौर पर एक लाख 50 हजार रु उधार देने होगें। कुछ समय बाद तुम्हारे पैसे वापिस करा देगें। उन्होनें मुझे विश्वास में लेकर दिनांक 22 अप्रेल को वह दोनों उक्त लड़की  व दो अन्य व्यक्ति सुरेन्द्र पुत्र नत्थू सिंह निवासी कोन्दापुर जिला अमरोहा व तिरमल निवासी काशीपुर को साथ लेकर स्योहारा सुरेन्द्र सिंह त्यागी के मकान पर आ गये। आरोप है कि वहां पण्डित की उपस्थिति में हिन्दु रीति-रिवाज से मेरा विवाह सम्पन्न कराया गया। उक्त एक लाख 50 हजार की रकम मैने तभी सुरेन्द्र पुत्र नत्थू सिंह को दे दी। लड़की से शादी के बाद हमारे घर महमूदपुर आ गयी। जिसको मेरी माँ और मैने कुछ सोने व चाँदी की चीजे उपहार में दी। दिनांक 24 अप्रैल की रात को दुल्हन बिना बताये घर से 10 हजार रु एक जियों का मोबाईल फोन व सोने व चाँदी की चीजे कीमत 50,000 रु लेकर फरार हो गयी। मैने काफी खोज बीन की पर कोई पता नहीं चल सका। तब मैने मनोहर यादव व परवेन्द्र से सम्पर्क किया तो कहने लगा कि हमने तेरा पागल बनाकर तेरी रकम ऐठने थी, व हमने ऐठ ली है। जो तुझसे हो सके वो कर ले और जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत