प्रिंटिंग फ्लैक्स की दुकान में चोरी।

 प्रिंटिंग फ्लैक्स की दुकान में चोरी।



स्योहारा थाना क्षेत्र में इन दोनों का आतंक चरम सीमा पर है बीती रात चोरों ने प्रिंटिंग फ्लैक्स की दुकान का तोड़कर दुकान में रखे इनवर्टर बेट्रा व लैपटॉप पर हाथ साफ किया दुकान स्वामी सुबह के समय जब दुकान खोलने गया तो उसने देखा दुकान का ताला टूटा हुआ है यह मंज़र देखते ही उसके होश उड़ गए दुकान खोलकर देखा तो दुकान में रखा इनवर्टर बैटरी और लैपटॉप चोरी हो गया पीड़ित दिलशाद आलम ने थाने में तहरीर देते हुए बताया उसकी बैनर फ्लेक्स की दुकान ठाकुरद्वारा रोड पर स्थित है जहां पर किसी समय अज्ञात लोगों द्वारा दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखा इनवर्टर बैटरी लैपटॉप चोरी से निकाल लिया है।

आपको बता दें स्योहारा थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है जिसकी वजह से और शहरों में भय का माहौल बना हुआ है।

बीती दिन भी बदमाशों ने बुलंद हौसलों के साथ एक महिला के हाथ से थैला छीन कर फरार हो गए थे पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी थी लेकिन अभीतक पुलिस उसका कोई सुराग नही लग पाया था पुलिस को रात में फिर चोरों ने चुनोती दे डाली।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत