अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर है मौत

 अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक  सवार की मौके पर है मौत 



 स्योहारा में हुए एक सड़क हादसे में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक बच्चे सहित तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल भेजा दिया है। 


एक ही बाइक पर सवार थे 4 लोग


जानकारी के मुताबिक धामपुर थाना क्षेत्र के गांव जीतपुर निवासी 25 वर्षीय नकुल पुत्र हरि सिंह, 32 वर्षीय अमीचंद पुत्र शंकर, 30 वर्षीय पूनम पत्नी अमित, तथा अमित का 6 वर्षीय बेटा नीरज एक ही बाइक पर सवार होकर गांव जीतपुर से स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव टांडा जा रहे थे। जैसे ही ये लोग नूरपुर रोड पर गांव कुरी के सरकड़ी नहर के पास पहुँचे तो एक अज्ञात ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में नकुल मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 


6 फरवरी को मृतक की जानी थी बारात


हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया और शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक नकुल की 6 फरवरी को शादी थी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। 


सीएचसी प्रभारी चिकित्सक डॉ नाहिद ने बताया पुलिस द्वारा एक्सीडेंट केस लाया गया था जिसमे नकुल मृत था जबकि  नीरज की हालत गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है। अमीचंद और पूनम का सीएचसी पर ही इलाज चल रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत