शिक्षामंत्री कल्ला से संगठन की विभिन्न प्रकरणों पर हुई चर्चा- धर्मेंद्र गहलोत

 शिक्षामंत्री कल्ला से संगठन की विभिन्न प्रकरणों पर हुई चर्चा- धर्मेंद्र गहलोत


----------------------------------------------------------------

सिरोही(राजस्थान)- राजस्थान शिक्षक संघ (प्रगतिशिल), के मुख्य महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत के नेतृत्व में प्रतिनिधि मण्डल ने शिक्षा मंत्री डाॅ. बी.डी.कल्ला से जयपुर निवास पर सोमवार को  मूलाकात कर नये वर्ष की शुभकामना देकर विभिन्न समस्याओं एंव वेतन विसंगति के मामलो में ज्ञापन देकर समाधान की मांग की।

शिक्षक संघ(प्रगतिशील)के प्रदेश मीडिया प्रभारी गुरुदीन वर्मा के अनुसार संघ (प्रगतिशिल), के मुख्य महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत ने शिक्षामंत्री को ज्ञापन देकर बताया की प्रधानाचार्यो की डीपीसी में कार्यभार ग्रहण नहीं करने वालों के स्थान पर वरियता के आधार पर अन्य अभ्यथिर्यों को पदस्थापन देने, वाईस प्रिसिंपल की डीपीसी अविलम्ब कर पदस्थापन करवाने, सत्यनारायण बैरवा प्रकरण में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने, लम्बे समय से पिड़ित आशार्थियो के असाधारण अवकाश, तृतीय श्रेणी शिक्षकों के तबादले करने, नो अपिल के अभाव में लम्बे समय से पेंशनर्स को पेंशन नहीं मिलने पर नाराजगी जताकर अविलम्ब निस्तारण करवाने सहित विभिन्न मूद्दो पर शिक्षामंत्री से चर्चा हुई जिस पर मंत्री ने कार्यवाही का आश्वासन दिया। इस अवसर पर प्रतिनिधि मण्डल में प्रदेश महामंत्री डाॅ हनवन्त सिंह मेड़तिया, जिला कोषाध्यक्ष रमेश रांगी एंव कपिल भी उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत