दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी से लूट, डेढ़ लाख रुपए से भरा हुआ बैग लेकर फरार हुए बदमाश, दो बाइक पर सवार थे चार बदमाश, एसपी पूर्वी मौके पर, जांच में जुटी पुलिस

 दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी से लूट, डेढ़ लाख रुपए से भरा हुआ बैग लेकर फरार हुए बदमाश, दो बाइक पर सवार थे चार बदमाश, एसपी पूर्वी मौके पर, जांच में जुटी पुलिस 



जनपद बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र में दो बाइक सवार 4 बदमाशों ने एक फाइनेंस कर्मी को लूटते हुए लगभग डेढ़ लाख रुपये से भरा हुआ बैग छीन लिया और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर एसपी पूर्वी और स्योहारा थाना प्रभारी  पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। 


मामला स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव धुंधली का है जहां पर फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस कंपनी का कर्मचारी सुखबीर सिंह पैसों का कलेक्शन करके वापस नूरपुर की ओर जा रहा था तभी पीछे से दो बाइक पर सवार होकर चार युवक तेजी से आए और सुखबीर सिंह के हेलमेट पर किसी चीज से वार किया जिससे सुखबीर सिंह बाइक से नीचे गिर गया। बदमाशों ने सुखबीर सिंह से नोटों से भरा बैग छीन लिया और साथ ही मोबाइल भी छीन कर दूर फेंक दिया और बैग लेकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर स्योहारा थाना प्रभारी राजीव चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। 


पीड़ित सुखबीर सिंह ने बताया कि वह गांव लांबिया से रुपयों का कलेक्शन करके गोहावर (नूरपुर) की ओर जा रहा था तभी पीछे से दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाश आए और पीछे से उसके हेलमेट पर किसी चीज़ से हमला किया जिससे वह नीचे गिर गया और बदमाश उसका बैग छीन कर फरार हो गए। 


सुखबीर सिंह ने बताया कि जिन दो मोटरसाइकिल पर बदमाश सवार थे, वे दोनों मोटरसाइकिल बिना नंबर की थी जिसमें एक बुलेट तथा दूसरी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल थी। 


घटना की सूचना मिलने पर धामपुर से एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली। एसपी पूर्वी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत