राजकुमार टाइगर ने भारतीय किसान सेना लोकतांत्रिक पार्टी से किया नामांकन 96विधान सभा क्षेत्र लालगंज

 राजकुमार टाइगर ने भारतीय किसान सेना लोकतांत्रिक पार्टी से किया नामांकन 96विधान सभा क्षेत्र लालगंज 





,, भारतीय किसान सेना लोकतांत्रिक पार्टी ने किया नामांकन 96विधान सभा क्षेत्र राजकुमार टाइगर ने बताया मैं किसानो की हक की लड़ाई लूंगा जून के साथ अन्याय हुआ है इस अन्याय के लिए न्याय दिलवा दूंगा उनके अधिकारों का जो हनन किया गया है उनके सारे अधिकारों को है संविधान में लागू करवा दूंगा। गरीब और मजलूम ओ को आज तक सरकार से जो उम्मीदें थी उम्मीदों पर सरकारी खरी नहीं उतरी इसलिए मैं 96 लालगंज विधानसभा क्षेत्र से भारतीय किसान सेना लोकतांत्रिक पार्टी से चुनाव लड़ रहा हूं और क्षेत्र की जनता से अपील करता हूं कि मुझे विधानसभा तक पहुंचा में मैं हर गरीब की आवाज बनूंगा यही मेरी प्राथमिकताएं हैं क्योंकि हमने गरीबी बहुत करीब से देखी है गरीबों का दर्द क्या होता है यह गरीब ही जानता है अभी भी हिंदुस्तान में भारत में गरीबों का दुख-दर्द सुनने वाला नहीं है इसलिए मैं गरीबों की गरीबी को दूर करूंगा उन्हें रोजगार दिलाऊंगा उनकी शिक्षा के स्तर को बढ़ा लूंगा शैक्षिक तकनीकी ओं में सुधार लाऊंगा आज जाते राजकुमार टाइगर ने बताया उन्होंने यह भी बताया कि हमारी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी से टक्कर है लेकिन जीत लूंगा मैं ही क्योंकि जनता हमें को जीत दिखाएगी  पाएगी किसान यूनियन जिंदाबाद जय जवान जय किसान यह नारा है उन्होंने लगाया राजकुमार टाइगर ने और सभी किसान भाइयों से अपील किया मुझे अधिक से अधिक मताधिकार करके विधानसभा तक पहुंचाने का कष्ट करें।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत