जर्नलिस्ट कॉउन्सिल ऑफ इण्डिया ने पत्रकार अरशद अली को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित।

 जर्नलिस्ट कॉउन्सिल ऑफ इण्डिया ने पत्रकार अरशद अली को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित।



बीजनोर।स्योहारा।विश्व मैं पत्रकारों को अपना सम्मान बनाने रखने के लिए ईमानदारी और मेहनत से सच का आईना सबके सामने दिखाना होंगा।जिससे कोई भी पत्रकार के ऊपर भविष्य मे कोई उँगली न उठा सके।कोई झूठे आरोप प्रत्यारोप लगाकर फ़साने की कोशिश न करे।कुछ अराजकतत्वों द्वारा पत्रकारों को बदनाम करने की साज़िश रच रहे है।जिन्हें सभी पत्रकारों को मिलकर कामयाब नही होने देना है।आपको बताते चले की पत्रकार अरशद अली द्वारा अपने समाचार पत्रों के माध्यम से पत्रकारिता के छेत्र मैं पत्रकारों के हित मैं अनेक संघटनो के लिए कार्य किए है।तथा पत्रकारों के ऊपर हो रही घटनाओं को उजागर किया है।जिन्होंने पत्रकारों के मुद्दों पर हमेशा आवाज़ उठाई है।जिसके लिए जर्नलिस्ट कॉउन्सिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष अनुराग सक्सेना ने वरिष्ठ पत्रकार अरशद अली को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बँधाई दी।पत्रकार अरशद अली ने ये बताया कि जर्नलिस्ट कॉउन्सिल ऑफ इण्डिया पत्रकारों के हित मैं और उनकी समस्याओं के निस्तारण करने हेतु कार्य कर रही है।जिसमे संपुर्ण देश प्रदेश से अनेकों पत्रकार जुड़े हुए है जो पत्रकारों के हित मे कार्य करने के लिए हमेशा तैयार रहते है।जिसके द्वारा प्रतिवर्ष अनेक पत्रकारों को प्रोत्साहित करके सम्मान दिया जाता है।तथा वह हमेशा आगे बढ़कर पत्रकारों के हित मे कार्य करेंगें।पत्रकारों का अपमान कतई बर्दाश्त नही किया जायेगा।उनके सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ उठाई जायेंगी।मैं जर्नलिस्ट कॉउन्सिल इण्डिया का शुक्रगुज़ार हु जिन्होने मुझे इस सम्मान से नवाजा।।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत