सीओ ने नजीबाबाद थाने का औचक निरीक्षण किया, अभिलेखों में पायी कमियां

 सीओ ने नजीबाबाद थाने का औचक निरीक्षण किया, अभिलेखों में पायी कमियां



नजीबाबाद: सीओ ने कोतवाली थाना नजीबाबाद का औचक निरीक्षण किया। सीओ ने थाना नजीबाबाद में निरीक्षण के दौरान कुछ अभिलेखों को पूरा नहीं पाए जाने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की, और कोतवाल को आवश्यक निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान बैरक में गन्दगी पाए जाने पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए।


गुरुवार को सीओ गजेंद्रपाल सिंह ने थाना नजीबाबाद का निरीक्षण किया जिसमें उन्होंने मेस,बैरक, महिला हेल्पलाइन कक्ष शस्त्र कक्ष आदि के निरीक्षण के साथ अभिलेखों का भी निरीक्षण किया। महिला हेल्प लाइन कक्ष के निरीक्षण के दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि जो भी महिला फरियादी थाने में शिकायत दर्ज कराती हैं। उनके मोबाइल नंबर लिखे जाए ताकि समस्या का निस्तारण होने पर उनसे फोन द्वारा संपर्क कर जाना जा सके कि वह शिकायत के निस्तारण को लेकर संतुष्ट हैं या नही।


वहीं थाने में फरियादियों व पुलिसकर्मियों के वाहनों के बेतरतीब खड़े होने पर भी उन्होंने दिशा निर्देश दिए कि आगंतुकों के व पुलिसकर्मियों के वाहन सही ढंग से खड़े कराने की व्यवस्था की जाए। इसके अलावा उन्होंने शस्त्र कक्ष व मेस में भी आवश्यक सुधार के निर्देश दिए। इस मौके पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय शर्मा ,एस एस आई राजीव चौधरी व थाने का स्टाफ मौजूद रहा।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत