अस्पताल के गेट की दीवार गिरने से मासूम की मौत।

 अस्पताल के गेट की दीवार गिरने से मासूम की मौत।



स्योहारा।सहसपुर।छेत्र ग्राम महमूदपुर मैं मासूम बच्ची की खेल खेल मैं गांव के ही आयुष्मान भारत हैल्थ एवम वैलनेस सेन्टर के मुख्य द्वार गिरने से एक मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।तभी वहा उपस्थित बच्चो ने डरकर शोर मचा दिया जिस कारण आस पास मौजूद भीड़ जमा हो गई

बच्चो के साथ खेल रही अस्पताल के में द्वार का गेट गिरने से मासूम नैन्सी की मोके पर मोत परिजनों मैं कोहराम।

ग्रामीणों के अनुसार ग्राम महमूदपुर मैं नैन्सी आयु नो वर्ष पुत्री कपिल सिंह बुधवार प्रातः 9 बजै घर के पास ही स्थित बन्द पड़ै अस्पताल मैं बच्चो के साथ अस्पताल के गैट पर झूल कर खेल रही थीकि अचानक गेट दीवार से अलग होकर नीचे की गिर गया जिसमे दबने के कारण बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी।कपिल के परिवार मै दो पुत्र वे दो पुत्री जिसमे पुत्र दिशांत कुमार वे आयुष कुमार पुत्री बड़ी मानसी वे छोटी पुत्री नेन्सी जो आज इश्वर को प्यारी हो गई परिजनों और ग्रामीणो मैं इस घटना से कोहराम मच गया।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत