स्योहारा प्रहरी से उमेश चौहान की रिपोर्ट। आज विधानसभा नूरपुर 24 के ब्लॉक नूरपुर में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती के अवसर "सुशासन दिवस" पर किसान संवाद कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप उत्तर प्रदेश महिला आयोग सदस्य अवनी सिंह चौहान जी का रहना हुआ तथा माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के विचारों को सुना एवं प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को आवाज चेक वितरित किया इस किसान सम्मान गोष्ठी में काफी संख्या में किसान भी आये।अवनि सिंह चौहान जी ने किसानों को आने पर धन्येबाद किया।

 स्योहारा प्रहरी से उमेश चौहान की रिपोर्ट। आज विधानसभा नूरपुर 24 के ब्लॉक नूरपुर में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती के अवसर "सुशासन दिवस" पर किसान संवाद कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप उत्तर प्रदेश महिला आयोग सदस्य अवनी सिंह चौहान जी का  रहना हुआ तथा माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के विचारों को सुना एवं प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को आवाज चेक वितरित किया इस किसान सम्मान गोष्ठी में काफी संख्या में किसान भी आये।अवनि सिंह चौहान जी ने किसानों को आने पर धन्येबाद किया।


Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत