23 दिसंबर को स्व.चौधरी चरण सिंह जयंती को प्रसपा प्रदेश उपाध्यक्ष(किसान सभा) के नेतृत्व में किसान सम्मान दिवस के रूप में मनाया।

 23 दिसंबर को स्व.चौधरी चरण सिंह जयंती को प्रसपा प्रदेश उपाध्यक्ष(किसान सभा) के नेतृत्व में किसान सम्मान दिवस के रूप में मनाया।



धामपुर (बिजनौर) :  पूर्व प्रधानमंत्री एवं किसान नेता स्व.चौधरी चरण सिंह जी के जन्मदिवस को जहां पूरे भारतवर्ष में मनाया गया। वही प्रसपा (लोहिया) किसान सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष आदर्श चौहान ने अपने  आवास धामपुर में मा.शिवपाल यादव जी के द्वारा दिए गए,निर्देशानुसार  किसान नेता स्व.चौधरी चरण सिंह जी की जयंती को किसान सम्मान दिवस के रुप में मनाते हुए माल्यार्पण करके श्रद्धांजलि दी एवं उनके द्वारा भूतपूर्व में किये गए किसानों हित के कार्यों एवं शिक्षा के क्षेत्र में दिए गए योगदान की चर्चा करते हुए उनके द्वारा किए गए अन्य महत्वपूर्ण कार्यों एवं योगदान से परिचित कराया।

इस कार्यक्रम के दौरान अमन शर्मा,मोनू,नीटू ठाकुर,राहुल सैनी,गुप्ता तोमर,दिनेश कुमार,नित्कर्ष चौहान पुत्र मा.होमेश कुमार चौहान के साथ काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। शुभम कुमार(उप संपादक) की रिपोर्ट। संपर्क सूत्र 9634748420,7452019134

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत