उधारी मांगने पर ग्रामीण पर चाकू से हमला

 उधारी मांगने पर ग्रामीण पर चाकू से हमला



नूरपुर। गांव अस्करीपुर में एक ग्रामीण को गांव के ही व्यक्ति से उधार के रुपये मांगने भारी पड़ गए। आरोप है कि उधारी मांगने पर आरोपित व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ उससे मारपीट की। वहीं, हाथ पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। शोर सुनकर आरोपित फरार हो गए। पुलिस को तहरीर दे दी गई है।


गांव निवासी दया पुत्र चंद्रपाल ने बताया कि गांव के ही शहजाद ने उससे पांच हजार रुपये उधार लिए थे। बार बार मांगने पर उसने वह उसके रुपये नहीं दे रहा है। शनिवार को सुबह शहजाद उसके घर के सामने से गुजरा तो उसने रुपयों के लिए टोक दिया। आरोप है कि इससे नाराज होकर शहजाद ने अपने दो साथियों के साथ उसके घर पहुंचा और मारपीट शुरु कर दी। आरोप है कि विरोध करने पर शहजाद ने चाकू निकालकर उस पर वार दिया। चाकू उसके हाथ पर लगा और वह घायल हो गया। शोर सुनकर आरोपित वहां से भाग निकले। परिजन आनन-फानन सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक रविद्र कुमार वर्मा ने तहरीर मिलने की पुष्टि की है।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत