भाजपा युवा नेता अमित चौहान ने हरी सिंह ढिल्लों के लिए मांगे वोट*

 *भाजपा युवा नेता अमित चौहान ने हरी सिंह ढिल्लों के लिए मांगे वोट*                 


                            *आकाश कर्णवाल चांदपुर:-* भाजपा युवा नेता अमित चौहान ने भाजपा प्रत्याशी हरि ढिल्लों के नाम पर गांव गांव जाकर वोट मांगे। 

एमएलसी चुनाव को लेकर नेताओं ने गांवों में किए दौरे, घर-घर संपर्क किया। एमएलसी चुनाव से भाजपा प्रत्याशी हरि सिंह ढिल्लों के लिए वोट मांगे। इस दौरान ग्राम फजलपुर ढाकी, महमदाबाद, पोटा, पॉटी आदि गांव में घर-घर जाकर डोर टू डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान अमित चौहान ने भाजपा प्रत्याशी हरि सिंह ढिल्लों के बारे में अवगत कराते हुए कहा कि वह सामान्य परिवार में पले बढ़े है और जमीनी कार्यकर्ता है। समस्त क्षेत्रवासी उन्हें अपना अमूल्य मत एवं समर्थन देकर विजयी बनाएंं तथा अपने क्षेत्र का सुनहरा भविष्य बनाने में अपना योगदान प्रदान करें।


हरि सिंह ढिल्लों ने कहा कि उन्होंने कहा कि जनता के साथ उनके हर सुख-दुख में मैं 24 घंटे खड़ा हूं। मेरा प्रयास रहेगा कि क्षेत्र की जो भी समस्याएं हैं, उसका समाधान अविलम्ब किया जाएगा। क्षेत्र के लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर परेशानी नहीं हो, इसलिए जिला स्तर पर और क्षेत्र में समाधान केंद्र की स्थापना को लेकर प्रयास करूंगा। विकास और नवाचार के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता आयुष चौहान, सुदेश त्यागी, ब्रह्मपाल सिंह, राहुल चौहान, विपिन कुमार आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत