मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

 *मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म             


                                                                                      आकाश कर्णवाल चांदपुर:-* एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना को लेकर मासूम बच्ची ने जब आज घर पहुंच कर अपने परिजनों को घटना की आपबीती सुनाई तो परिजनों ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। इस घटना को लेकर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पास्को एक्ट व 376 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित मासूम बच्ची का पुलिस द्वारा मेडिकल कराया जा रहा है।


गौरतलब हैं कि थाना चांदपुर क्षेत्र के ग्राम कमालपुर की रहने वाली एक मासूम बच्ची कल घर का सामान लेने के लिए मार्केट गई हुई थी। मार्केट जाने के दौरान एक युवक द्वारा उसे बहला-फुसलाकर वह अपने साथ सुल्तानपुर गांव ले गया था।परिजनों की काफी तलाश के बावजूद भी जब मासूम बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने थाने पर जाकर तहरीर दी। बच्ची के परिजनों को सुल्तानपुर के गांव के एक व्यक्ति ने सूचना दी कि यहां पर आपकी बच्ची रास्ते में खड़ी है। परिजनों ने सूचना मिलने के आधार पर बच्ची को जाके वहां से बरामद किया। घर आने पर बच्ची ने अपने साथ एक युवक द्वारा गलत काम करने की बात परिजनों को बताई। परिजनों ने इस घटना को लेकर थाना चांदपुर में पुलिस को बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक तहरीर दी है। इस तहरीर को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि कल शाम को बच्ची सामान लेने के लिए अपने घर से निकली थी। एक अज्ञात युवक ने उसको बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। बच्ची की परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित 376 की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्दी युवक की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत