गोली मारने वाले युवक का पुलिस ने चालान कर जेल भेजा

 *गोली मारने वाले युवक का पुलिस ने चालान कर जेल भेजा 


                                                            आकाश कर्णवाल चांदपुर:-*  नगर के मोहल्ला चाहसंग निवासी बब्बू पुत्र अतीक अहमद ने 25 सितंबर 20 की शाम करीब 7:30 बजे मोहल्ला चिमन निवासी बशीर अहमद पुत्र गौरी घर के बाहर बैठे हुए के अपने तमंचा से जान से मारने की नियत से बशीर को गोली मार दी थी। गोली बशीर के कनपटी के पास लगी थी। जिसे सीएचसी स्याऊ अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया था। उसका उपचार कराने के बाद उसके परिजनों ने आरोपी बब्बू पुत्र अतीक को नामजद करते हुए थाना कोतवाली चाँदपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी थी। तथा आरोपी बब्बू को तलाश में जुट गई थी। आरोपी बब्बू घटना को अंजाम देकर फरार चल रहा था।


मालूम हो कि मंगलवार को मुखबिर ने  पुलिस को सूचना दी कि बब्बू पुत्र अतीक  अहमद चाँदपुर से भागने की फिराक में बास्टा रोड कब्रिस्तान  के चौराहे  के पास गंदे नाले पर खड़ा हुआ है। मुखबिर की सूचना मिलते ही कस्बा चौकी इंचार्ज करमजीत सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर  पहुंचे और मुखबिर की बताएं निशानदेही के अनुसार गंदे नाले पर खड़े युवक को धर दबोचा लिया। पुलिस ने उसकी जमा तलाशी ली तो उसके पास से 315 का एक नाजायज तमंचा बरामद हुआ। पुलिस द्वारा उसका नाम पता पूछे जाने पर उसने अपना नाम बब्बू पुत्र अतीक अहमद मोहल्ला चाहसंग उर्फ चिम्मन बताया। पुलिस ने आरोपी बब्बू को पकड़कर थाने ले गई और बशीर युवक के गोली मारने के आरोप में बब्बू नामक अभियुक्त का धारा 307 एवं अवैध तमंचा रखने के आरोप में 3/ 25 ए एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उसका चालान कर दिया।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत