शैंमफोर्ड स्कूल नटवा में आयोजित की गई बैठक प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार अभियान ( युवा प्रभाग* )

 *शैंमफोर्ड स्कूल नटवा में आयोजित की गई बैठक प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार अभियान (   युवा प्रभाग* )



*सुगम प्रहरी समाचार न्यूज़ रविंद्र कुमार सिटी ब्यूरो चीफ मिर्जापुर*



प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान (युवा प्रभाग) के मीरजापुर जिला पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्षों की बैठक आज दिनांक 29/08/2020 को सेमफोर्ड स्कूल, नटवा रोड, मिर्जापुर में आयोजित की गई ।

बैठक में अग्रलिखित सदस्य उपस्थित रहे।


विवेक बरनवाल, जिलाध्यक्ष

सुशील झुनझुनवाला, जिला उपाध्यक्ष

पवन बरनवाल, जिला उपाध्यक्ष

अनिल जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष

अमरेश केसरी, जिला उपाध्यक्ष

गौरव खेमका, जिला महामंत्री

प्रतीक अग्रवाल, जिला मंत्री

अभिषेक सिंह, जिला मंत्री

अमरेश चंद्र पांडे, जिला प्रवक्ता

सर्वेश कुमार सिंह, मंडल अध्यक्ष मझवा

महेश गुप्ता, मंडल अध्यक्ष सिखड़


बैठक में मंडल अध्यक्षों के द्वारा किए गए कार्य पर विशेष चर्चा हुई तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रहलाद मोदी जी के द्वारा दिए निर्देश को सभी पदाधिकारियों के साथ साझा किया गया। सभी मंडल अध्यक्षों  मंडल को मंडल के समिति के गठन पर तेजी से काम करने का निर्देश दिया गया।


जिला उपाध्यक्ष श्री अमरेश केसरी ने संगठन को और कैसे मजबूत किया जाए तथा प्रधानमंत्री द्वारा जो भी जनकल्याणकारी योजनाएं हैं उसको जन-जन तक कैसे पहुंचाया जाए इस पर चर्चा हुई।


बैठक में यह निर्णय लिया गया कि मिर्जापुर जनपद में आयुष्मान योजना की जानकारी अभी बहुत लोगों को नहीं है अतः इसका प्रचार प्रसार तेजी से किया जाए। यह इकलौती ऐसी योजना है इसमें कोई भी व्यक्ति जरूरत पड़ने पर सलाना 5 लाख तक का मुफ्त में उपचार करवा सकता है।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत