जिन बहनों के भाई नहीं भाई का फर्ज पूरा करेंगे प्रबंधक राजवंत सिंह

जिन बहनों के भाई नहीं भाई का फर्ज पूरा करेंगे प्रबंधक राजवंत सिंह

ब्यूरो चीफ आदर्श श्रीवास्तव की रिपोर्ट आजमगढ़

प्रखर सामाजिक सेवा समिति के प्रबंधक राजवंत सिंह ने रक्षाबंधन के अवसर पर बताया कि जिन बहनों के भाई नहीं है वह मुझे राखी आकर बांधे या भेजें मैं भाई का फर्ज अदा करूंगा जो मेरा कर्तव्य होगा उसका सही निर्वहन करुंगा उन्होंने बताया कि मेरा परम सौभाग्य होगा कि मैं उन बहनों का भाई बन सकूं जिसके भाई नहीं है और गुरु गोरखनाथ से मैं विनती करता हूं कि हे भगवान किसी भी बहन के साथ ऐसा ना हो कि उसके भाई ना हो भाई ना होने का कष्ट बहन को कितना होता है यह मैं आभास करता हूं तो मेरी रूह कांप जाती है इसलिए मैंने संकल्प लिया है कि जिन बहनों के भाई नहीं उसके लिए आगे है मेरी कलाई

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत