जीयनपुर पुलिस 22 शीशी देसी शराब 220 ML के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

जीयनपुर पुलिस 22 शीशी देसी शराब 220 ML के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

*रिपोर्ट नीतीश जायसवाल*
*सगड़ी आजमगढ़*


सगड़ी आजमगढ़


पुलिस अधीक्षक जनपद आजमगढ प्रो0 त्रिवेणी सिंह द्वारा अवैध शराब के निष्कर्षण,विक्री,परिवहन के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के दृष्टिगत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री सिद्धार्थ व क्षेत्राधिकारी सगड़ी के निर्देशन में दिनांक 19.07.2020 को उ0नि0 उमेश कुमार मय हमराह का0 शंशाक मिश्रा व का0 संजय कुमार के साथ तलाश वांछित/वारंटी अभियुक्तो एवम् चेकिंग संदिग्ध वाहन/संदिग्ध व्यक्ति के मुबारकपुर तिराहे पर था कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति बेरमा गांव की तरफ से झोले में देशी शराब लेकर कुमार पब्लिक स्कूल बेरमा मोड़ की तरफ जा रहा है । इस सूचना पर उ0नि0 उमेश कुमार मय पुलिस बल के कुमार पब्लिक स्कूल बेरमा मोड़ पहुचकर एक व्यक्ति को 22 शीशी देशी शराब (प्रत्येक 200 ML) के साथ गिरफ्तार किया गया
सूत्रों के मुताबिक पता लगा है कि युवक का बेरमा चट्टी पर किराना और जनरल स्टोर की दुकान है
 नाम पता पुछने पर अभियुक्त ने अपना नाम मोहन मौर्या पुत्र रामहित मौर्या साकिन बेरमा थाना जीयनपुर जनपद आजमगढ़ बताया । गिरफ्तारी एवं बरामदगी के आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0- मु0अ0सं0 221/2020 धारा 188/269 भादवि व 60 आबकारी अधिनियम पंजीकृत कर अभियुक्त का चालान माननीय न्यायालय किया जा रहा है ।
पूछताछ का विवरण- अभियुक्त से पुछताछ में यह तथ्य प्रकाश में आया कि अभियुक्त के ही  गांव में सरकारी देशी ठेके की दुकान है जिसका सेल्स मैन नाम पता अज्ञात द्वारा लाक डाउन में अपने दुकान से शराब की शीशी उसे बेचने को देता था । बेचने के लिए ले जाते समय आप लोगो द्वारा पकड़ लिया गया ।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत