बिजली समस्या को लेकर किसानों का बिजलीघर पर धरना

 बिजली समस्या को लेकर किसानों का बिजलीघर पर धरना



 स्योहारा। भारतीय किसान यूनियन के मासिक मीटिंग बिजली घर पर संपन्न हुई मीटिंग की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष चौधरी गजेन्द्र सिंह टिकैत व संचालन व हरिओम यादव ने किया मीटिंग में किसानों को संबोधित करते हुए चौधरी गजेंद्र सिंह टिकैत ने बताया बिजली की समस्याओं में जर्जर लाइन बदलवाने और घरेलू बिजली बिल गलत आ रहे हैं उन्हें ठीक करने तथा जिन किसानों ने बिजली के कनेक्शन कटवा दिए हैं उनको अभी तक नो ड्यूज नहीं मिल पा रहे जिन गांवों में क्षमता वृद्धि ट्रांसफार्मर चेंज होने हैं वह जल्द किए जाएं बिजली समस्याओं के साथ-साथ क्षेत्रीय समस्याओं को भी उठाया गया। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा किसानों को निजी


नलकूप की बिजली फ्री तो कर दिया लेकिन शतों के साथ उत्तर प्रदेश सरकार किसानों के साथ शर्तें लागू न करें शताँ से किसानों को बिजली फ्री का लाभ नहीं मिल पाएगा बिजली विभाग की ओर से एक्सईन अरुण कुमार किसानों के बीच पहुंचे समस्याओं को सुना। उन्होंने आश्वासन दिया 10 दिन के अंदर सभी समस्याओं का निस्तारण कर दिया जाएगा ब्लॉक अध्यक्ष ने साथ ही 14 मार्च को दिल्ली होने वाले एकदिवसीय आंदोलन में किसानों से अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की। इस अवसर पर रामचरण सिंह, गजम सिंह, हरिओम यादव, आलोक सिंह, सत्यवीर सिंह, अमित चौधरी, अजीम खान, इस्लामुद्दीन, रातुल त्यागी, राजू, ब्रह्मपाल सिंह, सुखबीर सिंह, आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत