स्योहारा ।जनपद बिजनौर के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन प्रथम बार अचानक स्योहारा थाने पहुंचे और थाने में काफी देर रुके तथा थाना कार्यालय के अभिलेख भी चेक किये।

 स्योहारा ।जनपद बिजनौर के नवनियुक्त  पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन प्रथम बार अचानक स्योहारा थाने पहुंचे और थाने में काफी देर रुके तथा थाना कार्यालय के अभिलेख भी चेक किये।


कुख्यात आदित्य राणा के साथ हुई मुड़भेड़ के बाद गिरफ्तार किये गये आदित्य के भाई की गिरफ्तारी के बारे में बताते हुए कहा जल्द ही इनामी बदमाश आदित्य राणा भी पुलिस की गिरफ्त में होगा और जो भी प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से आदित्य राणा को पनाह दे रहे हैं या मदद कर रहे हैं उन पर कड़ी कानूनी कार्यवाही होगी। उसकी मदद करने वालों को भी चिन्हित किया जा रहा है।

 पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने आगामी त्योहारों को लेकर शांति और कानून व्यवस्था बनाये रखने में  नगर की जनता से सहयोग करने त्योहारों को आपसी भाईचारे के साथ प्रेम पूर्वक मनाने की अपील की। 

 उन्होंने नगर की जनता में शांति और सुरक्षा की और अधिक भावना पैदा करने के लिये पुलिस बल को साथ लेकर नगर के मुख्य मार्गो पर पैदल गश्त भी किया। पैदल गश्त में उनके साथ एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल , अपर पुलिस अधीक्षक /पुलिस उपाधीक्षक धामपुर इंदु सिद्धार्थ , थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव  चौधरी ,कस्बा प्रभारी रोविन सिंह, एसआई मांनचन्द,एसआई नायाब खान सहित समस्त  पुलिस बल मौजूद रहा

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत