एनजीओ दिवस के अवसर पर यूथ सोसाइटी ने स्कूली बच्चो को बांटी शिक्षा सामग्री, संस्था के सदस्य भी हुये सम्मानित

 एनजीओ दिवस के अवसर पर यूथ सोसाइटी ने स्कूली बच्चो को बांटी शिक्षा सामग्री, संस्था के सदस्य भी हुये सम्मानित


सरंक्षक अमीन अहमद व असजद चोधरी ने की हौसला अफ़ज़ाई

स्योहारा ।कस्बे की सक्रिय संस्था स्योहारा यूथ वैलफेयर सोसाइटी ने विश्व एनजीओ दिवस के मौके पर स्कूली बच्चो को शिक्षा सम्बन्धित साम्रगी कॉपी किताब पैन पैंसिल रबर कटर व परीक्षा पैड बांटते हुये बच्चो से मेहनत से पढाई करके देश के हित मे अपना उज्जवल  भविष्य बनाने की अपील की ! इस मौके पर संस्था के समस्त सदस्यो को संस्था की ओर सम्मानित भी किया गया !

इस मौके पर मुख्य अतिथि हाजी जव्वार ने संस्था की तारीफ करते हुये कहा कि संस्था द्वारा शिक्षा के लिए जागरूकता पैदा करना सराहनीय कार्य है इस तरह के कार्य के लिए सभी सदस्य की मेहनत व एकता प्रमुख कारण है जो समाज को एक अच्छा संदेश भी देती है अध्यक्ष तनवीर चौधरी ने बताया कि संस्था पिछले पांच सालो से निरंतर समाज हित मे कार्य कर रही है ओर शिक्षा के प्रति समाज जागरूक करना व निर्धन व बेसहारा कमजोर वर्ग के बच्चो को शिक्षा मुहिया कराना प्रमुख उदेश्य है इस मौके पर संस्था के सदस्यो को भी गिफ्ट व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया ! संस्था के संरक्षक अमीन अहमद व असजद चौधरी ने संस्था के सदस्यो की हौसला अफजाई करते हुये समाज हित मे लगातार सहयोग करने पर सराहना की ! एनजीओ दिवस पर संस्था के सदस्यो जुबैर जैदी, वासित अली, मौ० जीशान, मौ० कमरूद्दीन फरहान डा० सौरभ,  संजय वर्मा अयान,अरशद, फिरोज,आरिफ,शब्बू, मन्सूर आदि का महत्वपूर्ण सहयोग रहा !

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत