स्योहारा : समाधान दिवस में सात शिकायतों में से एक का निस्तारण हुआ जबकि छः शिकायतों को लेखपाल एवं हल्का दरोगा को सौंप शीघ्र ही निस्तारण करने के लिए निर्देश।

 स्योहारा : समाधान दिवस में सात शिकायतों में से एक का निस्तारण हुआ जबकि छः शिकायतों को  लेखपाल एवं हल्का दरोगा को सौंप शीघ्र ही निस्तारण करने के लिए निर्देश।


शनिवार को समाधान दिवस थाना प्रांगण में आयोजित किया गया जिसमें सभी क्षेत्र के हल्का लेखपाल सहित हल्का इंचार्ज मौजूद रहे। इस मौके पर सात शिकायतें आई जिनमें से एक का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। बाकि 6 शिकायतों को अधीन लेखपाल एवं हल्का दरोगा को सौंपकर शीघ्र निस्तारण के थाना प्रभारी द्वारा निर्देश दिए गए। थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी ने बताया कि समाधान दिवस में शिकायतें आई जिनमें से एक का निस्तारण कर दिया गया है बाकी 6 शिकायतों का शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए गए हैं। थाना प्रभारी ने कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार का अवैध कार्य नहीं होने दिए जाएंगे। सभी लोगों की शिकायतों का निस्तारण करने के लिए पुलिस सदैव आपकी सेवा में तत्पर है। इस मौके पर लेखपाल विजेंद्र सिंह, बलवंत सिंह, कस्बा इंचार्ज रोबिन सिंह, एसआई वसीम अकरम एसआई मानचंद्र सिंह, नायब खान, गंगाराम गंगवार आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत