मुक बधिर एवं विमन्दित छात्रों को खन्दरा मठ द्वारा किया कम्बलो का वितरण

 मुक बधिर एवं विमन्दित छात्रों को खन्दरा मठ द्वारा किया कम्बलो का वितरण


-------------------------------------------------------------

शिवगंज(राजस्थान)- मुक बधिर एवं विमन्दित आवासीय विद्यालय में खन्दरा मठ के 1008 श्री रामनाथ महाराज के सानिध्य में विद्यालय के सभी 35 छात्रों एवं स्टाफ को सर्दी के मौसम में गर्म कम्बल एवं फलों का वितरण किया। 

शिक्षक संघ(प्रगतिशील)के प्रदेश मीडिया प्रभारी गुरुदीन वर्मा के अनुसार विद्यालय के प्रधानाचार्य ने बताया कि खन्दरा मठ के 1008 श्री रामनाथ महाराज द्वारा छात्रों को सर्दी के बचाव हेतु कम्बल वितरण के आयोजित सादे समारोह में राजस्थान शिक्षक संघ (प्रगतिशील) के प्रदेश मुख्य महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत एवं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शिवगंज के प्रधानाचार्य जब्बर सिंह राव, सन्तोष नाथ, बाबुलाल, रमेशकुमार मीणा, किरण मीणा, आदित्य सिंह, अभिमन्युसिंह, भंवरलाल, दिनेश भाटी, पप्पु भाई, गोविन्द मीणा, जीतुसिंह राव समाज सेवी चान्दाणा की उपस्थिति में कम्बल एवं मौसमी फलाे का वितरण किया। इस अवसर पर बच्चों को सम्बोधित करते हुए रामनाथ महाराज ने कहा कि ऐसे विमन्दित बच्चों की सेवा जितनी की जाये उतनी कम हैं। आम जन को आगे बढकर ऐसे प्राणियों की सेवा मन को सकुन देने वाली होती हैं।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत