एसपी ने थाने का निरीक्षण करते हुए निकाला पैदल मार्च

 एसपी ने थाने का निरीक्षण करते हुए निकाला पैदल मार्च



स्योहारा। जनता में सुरक्षा की भावना पैदा करने के उद्देश्य से आज एसपी दिनेश सिंह ने पुलिस बल के साथ नगर में किया फ्लैग मार्च जनता को दिलाया सुरक्षा का भरोसा,साथ ही थाने का निरीक्षण किया। 

 शुक्रवार को एसपी बिजनौर दिनेश सिंह ने थाने का निरीक्षण किया बाद में पुलिस बल के साथ पैदल फ्लैग मार्च किया इस मौके पर एसपी दिनेश सिंह ने बताया है कि नगर व क्षेत्र वासियों की सुरक्षा को लेकर पैदल फ्लैग मार्च किया जा रहा है। एसपी दिनेश सिंह ने सभी क्षेत्र वासियों से अपील करते हुए कहा है कि कोई भी सन्दिग्ध वाहन वह सन्दिग्ध व्यक्ति नजर आए तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस प्रशासन को दे। क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए आम जनता का बहुत महत्वपूर्ण योगदान होता है ।सभी नगर व क्षेत्र वासी पुलिस प्रशासन का सहयोग करते हुए अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए संदित व्यक्तियों की सूचना पुलिस प्रशासन को दे।

साथ ही एसपी ने गत दिनों पूर्व क्षेत्र के ग्राम बिशनपुरा में एक फाइनेंस कर्मी के साथ हुई लूट के बाबत पीड़ित सुखवीर से भी बात की तथा उसको जल्दी ही आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया

साथ ही एसपी ने गोवंश की सुरक्षा के प्रति पहल करते हुए सभी गावो के गौसंश को चिन्हित किया जा रहा है अब यदि किसी ने गोवंश को बदहाली में छोड़ा तो उस पर कार्यवाही की जाएगी।

 इस मौके पर सीओ इंदु सिद्धार्थ, प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी, उपनिरीक्षक मान चन्द, उपनिरीक्षक रोबिन सिंह, उपनिरीक्षक नायाब खांन, उपनिरीक्षक राजेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक केपी सिंह,  कां. उमेश यादव, कां. अभिषेक तिवारी, कां. ररहुल कुमार, कां. कपिल कुमार आदि मौजूद रहे

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत