दिन दहाड़े महिला से लूट, बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रही थी महिला, बीडीसी मेम्बर है पीड़िता, एसपी पूर्वी मौके पर पहुंचे, जांच में जुटी एसओजी

 दिन दहाड़े महिला से लूट, बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रही थी महिला, बीडीसी मेम्बर है पीड़िता, एसपी पूर्वी मौके पर पहुंचे, जांच में जुटी एसओजी 



धामपुर तहसील के स्योहारा थाना क्षेत्र में बैंक से रुपये निकाल कर घर जा रही महिला के साथ दिनदहाड़े बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। 


दरअसल स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव जसमोर डोडी के रहने वाले सूरजपाल की पत्नी ललिता पंजाब नेशनल बैंक की स्योहारा शाखा से 30 हज़ार रुपये निकालकर अपने घर की ओर जा रही थी तभी मुरादाबाद रोड पर पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने उसके हाथ से नोटों से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गए। 


घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक शाखा के आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। 


बीडीसी सदस्य है पीड़िता 


पीड़ित ललिता ने बताया कि वह बीडीसी सदस्य है और उसने मन्नत मांगी थी कि यदि वह चुनाव जीत जाएगी तो गांव में पिंडदान स्थल का निर्माण कराएगी और अब वह गांव में पिण्डदान स्थल का निर्माण करवा रही थी जिसके लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो वह स्योहारा में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा आई थी जहां से उसने तीस हज़ार रुपये निकाले थे और उन रुपयों को एक थैले में रख लिया था। थैले में उसने रुपयों के साथ अपना आधार कार्ड, मोबाइल और दूसरे बैंक की किताब भी रख ली थी। रुपया निकालकर जैसे ही वह अपने घर की ओर मुरादाबाद रोड पर अपने गांव वापस जा रही थी कि तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक तेजी से आए और उसके हाथ में नोटों से भरा थैला छीन कर फरार हो गए। 


एसओजी टीम भी जांच में जुटी 


घटना की सूचना पर धामपुर से आए एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि स्थानीय पुलिस के अलावा बिजनौर से आयी एसओजी की टीम भी जांच में लगी हुई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत