शिक्षा विभाग के मुखिया पी के गोयल को नवाचारों के लिए शुभकामना दी- धर्मेंद्र गहलोत

 शिक्षा विभाग के मुखिया पी के गोयल को नवाचारों के लिए शुभकामना दी-  धर्मेंद्र गहलोत


--------------------------------------------------------------

सिरोही(राजस्थान)- राजस्थान शिक्षक संघ (प्रगतिशिल), के मुख्य महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत के नेतृत्व में प्रतिनिधि मण्डल ने अतिरिक्त मुख्य सचिव स्कूली शिक्षा विभाग राजस्थान सरकार के पवन कुमार गोयल एंव शिक्षा निदेशक गौरव अग्रवाल को शासन सचिवालय में संगठन द्वारा गुलदस्ता भेंटकर नव वर्ष की शुभकामना देकर राज्य में शिक्षा के क्षेत्र में नये आयाम स्थापित करने के लिए सराहना की।    

     शिक्षक संघ(प्रगतिशील)के प्रदेश मीडिया प्रभारी गुरुदीन वर्मा ने बताया कि संघ (प्रगतिशिल)के मुख्य महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत ने अतिरिक्त मुख्य सचिव पी.के.गोयल  को शिक्षा क्षेत्र में नित नये नवाचार कर शिक्षा स्तर सुधार कर नितिगत ढांचे मेे बदलवा कर, सेंकडो. स्कुलो को क्रमोंन्नत करने, अंग्रेजी माध्यम के विद्यालय में लगतार वृद्धिकर गरीब परिवार के नौनिहालो को अंग्रेजी मेे शिक्षा उपलब्ध करवाने सहित विभिन्न नवाचार कर राज्य सरकार की साख बढ़ाने पर धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ ही प्रधानाचार्य, वाईस प्रिंसिंपल , व्याख्याता एंव द्वीतिय श्रेणी, नोन टीएसपी एंव टीएसपी क्षेत्र के शिक्षको की डीपीसी मुख्यमंत्री की भावनानुरूप अविलम्ब करवाकर पदस्थापन 30 जून से पूर्व करवाने की मांग की। इस अवसर पर प्रतिनिधि मण्डल में प्रदेश महामंत्री डाॅ हनवन्त सिंह मेड़तिया, जिला कोषाध्यक्ष रमेश रांगी एंव कपिल भी उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत