सहसपुर यातायात सुरक्षा के अंतर्गत रैली निकाली गई।

 सहसपुर यातायात सुरक्षा के अंतर्गत रैली निकाली गई।



नगर पंचायत सहसपुर में मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया। इस दौरान नगर पंचायत व पुलिस विभाग के कर्मचारियों द्वारा रैली निकालकर लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया गया। 


यातायात सुरक्षा  सप्ताह के अंतर्गत नगर पंचायत सहसपुर पर मानव श्रंखला का आयोजन किया गया।  जिसमें यातायात सुरक्षा से संबंधित शपथ ग्रहण कराया गया तथा नगर पंचायत सहसपुर के कर्मचारियों एवं पुलिस विभाग द्वारा संयुक्त रूप से रैली का आयोजन किया गया। जिसमें धर्मदेव अधिशासी अधिकारी ने कहा कि ने कहा कि हमें वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी चाहिए यदि हम सुरक्षित हैं तो हमारा परिवार सुरक्षित है यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए।  संदीप मलिक इंचार्ज पुलिस चौकी सहसपुर ने कहा कि नियमों का पालन हमारे जीवन को सुरक्षित रखता है तथा सभी लोग अपने वाहनों के कागजात पूरे रखें और समय-समय पर वाहनों की जांच कराते रहें ताकि किसी अनहोनी से बचा जा सके। इस मौके सौरभ चौधरी, प्रधान लिपिक सलमान अली, जमशेद अख्तर खान, मोहम्मद शाहबाज सफाई नायक राजेंद्र कुमार, सुनील कुमार अवर अभियंता सिविल ने भाग लिया गया।

फ़ोटो 3

सहसपुर में रैली को रवाना करते ईओ धर्म देव सिंह।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत