आज फिर एक कुत्ते (झुमकी)ने अपने पत्रकार मालिक की जान बचाकर वफादारी का सबूत दिया रिपोर्ट क़ामिल हसन

 आज फिर एक कुत्ते (झुमकी)ने अपने पत्रकार मालिक की जान बचाकर वफादारी का सबूत दिया रिपोर्ट क़ामिल हसन


स्योहारा जानवरों मैं सबसे ज्यादा वफादार कुत्ता होता है ये कहावत आपको हर दुसरे दिन और हर व्यक्ति से सुनने को मिल जाता है ऐसा ही हादसा कल रात ग्राम सफियाबाद मैं रहने वाले वरिष्ठ पत्रकार अमीन अहमद अपने कुत्ते जो कि उसका नाम झुमकी कहकर बुलाते है और अपनी जान समझते है वो दोनों रेलवे ट्रैक के पास अपनी झुमकी को शाम टहलाने गए थे कि अचानक ट्रैन के आने से पत्रकार अमीन अहमद के साथ हादसा होने वाला था कि उस हादसे की भनक उनकी झुमकी को एहसास हो गया कि आज मेरे मालिक के साथ हादसा होने वाला है तो अपने मालिक को हादसे से आगाह करके खुद ट्रैन के सामने आ गयी जिससे वो मालिक अमीन अहमद की जान बचाने मैं तो सफल हुई लेकिन अपने आपको चोटिल कर लिया जिसपर अमीन अहमद ने तुरंत अपनी झुमकी(कुत्ते) को नजदीक सरकारी अस्पताल मे ड्रैसिंग कराकर उसकी हालत का जायज़ा लेकर उसे घर ले आए।इसपर अमीन जी का कहना है कि कहते हैं न की मालिक की जान बचाने के लिए कुत्ते अपनी जान दांव पर लगा देते हैं ऐसे ही आज मेरी झुमकी ने मुझे बचाने के लिए ट्रेन से ही टक्कर लेली,आप सबकी दुआओं से में ठीक हूँ पर मेरी झुमकी घायल है।आउर अपने शुभचिन्तकों से दुआओ की गुज़ारिश की।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत