कविता ॥ मेरे रहबर ॥

 कविता ॥ मेरे रहबर ॥


रचना_ उदय किशोर साह

मो० पो० जयपुर जिला बांका बिहार

9546115088


जब चली जाओगी तुम

मुझसे युँ रूठकर

जी ना पाओगी तुम भी

मेरे बिन मेरे अजीज रहबर


अश्क बहाती रहेगी

तेरी ये आँखें तेरी नजर

लौट कर आओगी झ्क दिन

मेरे पास मेरे अजीज दिलबर


भूल पाओगी ना कभी मुझे

तुँ ये मेरा पावन सा शहर

याद आयेगी तुम्हें पल पल

मेरी नगर का ये डगर


कैसे बितेगी सूनी रात  तेरी

मेरी बॉहों के बगैर

सो ना पाओगी अकेली

मेरे ही तरफ होगी तेरी बोझिल नजर


हर आहट पे चौंक जाओगी 

मेरे मासुम हम सफर

रो रो कर गुजर जायेगी

रात की सारी पहर


भीग जायेगी अश्क से तकिया

टुट जाओगी तुँ इस कदर

ढुँढ ना पाओगी भीड़ में

मुझे मेरे रहगर


जिद ना कर जुदा होने की

तुँ अब रह रह कर

कैसे जियोगी मेरे बिन

बता दो मुझे मेरे दिलबर


समझाऊँ मैं कैसे 

तुम्हें मेरे हमसफर

ना तोड़ो मोहब्बत को 

ये नाजुक है मेरा ये जिगर।




उदय किशोर साह

मो० पो० जयपुर जिला बाँका बिहार

9546115088

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत