चेयरपर्सन पुत्र ने ई रिक्शा चालकों को बाटे कंबल व जैकेट

 चेयरपर्सन पुत्र ने ई रिक्शा चालकों को बाटे कंबल व जैकेट



चांदपुर: स्थानीय नगरपालिका की चेयरपर्सन फेमीदा बेगम के पुत्र अरशद अंसारी व पति इलियास अंसारी ने नगर के बास्टा चुंगी पर कार्यक्रम का आयोजन कर गरीब ई रिक्शा चालकों को सर्दी से बचाव के लिए जैकेट व कंबल भेंट किए।


नगर व क्षेत्र में पड़ रही कड़ाके की सर्दी में ई रिक्शा चालक सर्दी में ठिठुरते हुए लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने में लगे हैं। नगर पालिका चेयरपर्सन पुत्र अरशद अंसारी व उनके पिता इलियास अंसारी ने गरीब रिक्शा चालकों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए रविवार को नगर स्थित पुरानी वास्टा चुंगी के पास कैंप लगाकर ई-रिक्शा चालकों को सर्दी से बचाव के लिए जैकेट व कंबल भेंट किए।


इस दौरान अरशद अंसारी ने कहा कि वह गरीब रिक्शा चालकों की कड़ाके की सर्दी में मदद कर इंसानियत का फर्ज निभा रहे हैं। वह आगे भी इस कार्यक्रम को चलाते रहेंगे ।उन्होंने अन्य समाजसेवी संगठनों से भी सर्दी से बचाव के लिए गरीबों की मदद करने की अपील की। इस मौके पर पालिका सभासदों के साथ ही उनके दर्जनों समर्थक मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत