मिशन शक्ति से जुड़ने के लिए छात्राओं को प्रेरित किया

 मिशन शक्ति से जुड़ने के लिए छात्राओं को प्रेरित किया



बिजनौर : वर्धमान कालेज बिजनौर में प्रदेश सरकार की ओर से चलाएं जा रहे नारी सम्मान एवं स्वावलंबन के तहत मिशन शक्ति अभियान को गति देने के लिए आयोजित गोष्ठी में पूर्व सांसद भारतेंद्र सिंह ने छात्राओं को मिशन शक्ति अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित किया।


राष्ट्रीय सेवा योजना एवं नवचेतना सेवा संस्थान के तत्वावधान में आयोजित में गोष्ठी में मुख्य अतिथि पूर्व राज्यमंत्री भारतेंद्र सिंह ने बताया कि प्रदेश सरकार की ओर से महिलाओं और युवतियों की सुरक्षा और उनके हितों के लिए कई योजनाएं चलाई है, छात्राओं को उनसे जुड़ना चाहिए। उन्होंने नारी सम्मान, नारी सुरक्षा और स्वावलंबन की योगी सरकार की योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर छात्राओं की सुरक्षा के लिए बनाएं गए एंटी रोमियों स्क्वाड की जानकारी दी। इस मौके पर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिलाध्यक्ष डा. अजय कुमार राणा ने छात्राओं को निर्भिक होकर अध्ययन करने को कहा। कार्यक्रम की अध्यक्षता डा. प्रीति खन्ना ने तथा संचालन डा. चारुदत आर्य ने किया। इस मौके पर डा. तेजपाल वर्मा, डा. सुनील अग्रवाल, डा. दिव्या जैन, डा. पंकज भटनागर, डा. शशि प्रभा आदि मौजूद रहे। इस मौके पर राष्ट्रीय सेवा योजना प्रभारी डा. विशाल शर्मा ने छात्राओं की सुरक्षा का संकल्प व्यक्त करते हुए उन्हें शपथ दिलाई।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत