अहमद पटेल को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

 अहमद पटेल को दी भावभीनी श्रद्धांजलि



बिजनौर: कांग्रेस पार्टी कार्यालय में बुधवार को एक शोक सभा का आयोजन किया गया। शोक सभा में पार्टी के वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय सलाहाकार एवं राज्य सभा सांसद अहमद पटेल के निधन पर दो मिनट का मौन रखा गया। बाद में उनके चित्र पर पुष्पांजलि आयोजित की गई।


पार्टी कार्यालय में आयोजित शोक सभा में कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रख कर अहमद पटेल की आत्मा की शांति को प्रार्थना की गई। जिलाध्यक्ष शेरबाज पठान एवं युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हुमायुं बेग ने अमद पटेल के जीवन पर प्रकाश डाला। कहा कि वह एक मृदभाषी सरल तथा बुद्धिजीवी थे। वह तीन बार लोक सभा सदस्य व पांच बार राज्य सभा सांसद रहे। वह पहली बार 26 वर्ष की आयु में 1977 में कांग्रेस के सांसद बने। उनके निधन से पार्टी ही नहीं देश को भी भारी क्षति हुई है। जिसकी पूर्ति नहीं हो सकती। बैठक में जिला उपाध्यक्ष मुनीश त्यागी, जिला महासचिव नजाकत अलवी, मीनू गोयल, कुलमणी त्यागी, गुलशन कुमार, चितवन शर्मा, इकबाल अहमद, रामपाल सिंह राठी,, नईम अख्तर, गुलशन कुमार, मुकेश भुईयार, मोहम्मद अदनान आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत