लाकडाउन अवधि का जीएसटी माफ करे सरकार: कंछल

 लाकडाउन अवधि का जीएसटी माफ करे सरकार: कंछल



बिजनौर। उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के प्रदेशाध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने कहा कि लाकडाउन की अवधि में किसी भी व्यापारी ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोले। लाकडाउन के बाद बाजार भी धीमी गति से ही चल रहा है। ऐसी स्थिति में सरकार को चाहिए कि वह व्यापारियों का लाकडाउन अवधि का जीएसटी, बैंक ब्याज एवं बिजली का बिल माफ करें।


उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के प्रदेशाध्यक्ष बनवारी लाल कंछल गुरुवार को संगठन के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार कुच्छल के प्रतिष्ठान में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लाकडाउन अवधि का जीएसटी, बिजली का बिल एवं ब्याज करने के लिए कई बार सरकार से कहा जा चुका है। बावजूद इसके सरकार ने व्यापारियों की समस्या का अभी तक निदान नहीं किया है।


जिला मुख्यालय पर एसआईबी अफसर संजय सिंह द्वारा व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। इस संबंध में वह कमिश्नर से मिलकर उनकी शिकायत करेंगे। चेतावनी दी कि समाधान नहीं निकलने पर एसआईबी अधिकारी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। इससे पूर्व संगठन के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। बैठक में व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रांतीय उपाध्यक्ष रजनीश अग्रवाल की । संचालन जिलाध्यक्ष मनोज कुच्छल ने किया। इस मौके पर गजेंद्र चौहान, चंदन, अरविदर, मानव सचदेवा, मुनीश त्यागी, अरुण वर्मा, चिराग सेठी, बीएस राजपूत एवं सचिन राजपूत आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत