किसानों ने कहा, कृषि कानून वापस ले सरकार

 किसानों ने कहा, कृषि कानून वापस ले सरकार



चांदपुर: भाकियू लोक शक्ति के कार्यकर्ताओं ने संगठन का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। वहीं, किसानों ने गन्ना भुगतान समेत अन्य मांगों को प्रमुखता से उठाया। वहीं, कृषि कानून को लेकर विरोध जताते हुए इसे वापस लेने पर भी जोर दिया।


गांव अकौंधा में गजराज सिंह के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने संगठन का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। वहीं, वक्ताओं ने कहा कि भाकियू लोक शक्ति लगातार किसानों के हक लिए लड़ाई लड़ती आ रही है। आगे भी किसानों के हक के लिए लड़ाई जारी रहेगी। वक्ताओं ने कहा कि कृषि कानून किसानों को नुकसान पहुंचाएगा। सरकार जल्द से जल्द इसे वापस लेते हुए किसानों के हक में निर्णय ले। वक्ताओं ने कहा कि किसानों का उनका बकाया गन्ना भुगतान दिलाया जाए। वहीं, गन्ने का मूल्य 500 रुपये प्रति कुंतल किया जाए। स्वामी नाथन आयोग की रिपोर्ट लागू की जाए और किसानों का केसीसी कर्ज को माफ किया जाए। उन्होंने मांगें पूरी न होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी। अध्यक्षता चौ. योगेंद्र सिंह व संचालन ओमकार सिंह ने किया। इस अवसर पर कामेंद्र सिहं, शेर सिंह, सीताराम , देवेंद्र सिंह, उदयराज सिंह, सतेंद्र व सोनू आदि उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत