पुलिस ने महिला शक्ति के प्रति जागरुक किया

 *पुलिस ने महिला शक्ति के प्रति जागरुक किया       


                                                आकाश कर्णवाल चांदपुर:-*  एसपी कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी रेसिडेंशनल पब्लिक स्कूल में मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत विद्यालय में थाना हीमपुर के चौकी प्रभारी व अन्य पुलिस बल ने महिलाओं और छात्राओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक किया। जागरूकता संबंधी पंपलेट भी वितरित किए।


सीओ ने महिलाओं को पावर हेल्प लाइन 1090, यूपी 112, हेल्प लाइन 181, चाइल्ड हेल्प लाइन 1098 इत्यादि नंबरों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान महिलाओं और छात्राओं द्वारा किए गए सवालों के भी जवाब चौकी प्रभारी द्वारा दिए गए। दूसरी ओर पुलिस की एन्टी रोमियो टीमों द्वारा मिशन शक्ति अभियान के अन्तर्गत स्कूल, कालेज, गली मोहल्लों, चौराहों, मुख्य बाजारों, रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड आदि स्थानों पर जाकर महिलाओं और बालिकाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक किया। इस मौके पर कालेज प्रबंधक अनन्त अग्रवाल व विद्यालय के प्रिसिडेंट मनोज अग्रवाल ने भी मिशन शक्ति व महिलाओं की सुरक्षा पर अपने विचार रखे।

Comments

  1. Excellent programme for protection of women.
    Thanks for all staffs member ,police force and management.

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत