नगर पालिका ने पॉलिथीन के विरुद्ध पुनः चलाया अभियान।

नगर पालिका ने पॉलिथीन के विरुद्ध पुनः चलाया अभियान। 
रिपोर्ट क़ामिल हसन व नितेश कुमार

स्योहारा। नगर पालिका परिषद के तत्वाधान में सोमवार को पॉलिथीन रोकने का अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत विजय पाल सिंह के नेतृत्व में नगरपालिका की टीम ने मिल रोड, स्टेशन रोड, थाना रोड, सब्जी मंडी और मुख्य बाजार में दुकानों पर आकस्मिक रूप से जाकर छापे मारे।
 इस दौरान मोहल्ला जुमराज के बाजार में अशोक कुमार रस्तोगी की दुकान पर छापा मार कर 10 किलो पॉलिथीन पकड़ी और मौके पर ₹5000 का जुर्माना वसूला गया ।
नगर पालिका अधिशासी अधिकारी ए पी पांडे ने बताया कि पालीथिन का प्रयोग किसी भी स्थिति में नहीं होने दिया जाएगा और जो इसका प्रयोग करेगा उसके विरुद्ध जुर्माना अथवा दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि पॉलिथीन पूर्णतया प्रतिबंधित हो चुकी है, कोई भी दुकानदार इसका प्रयोग ना करें। दूसरी और उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के संयुक्त महामंत्री अरुण कुमार वर्मा ने भी व्यापारियों से अपील की है कि वह प्लास्टिक का प्रयोग बिल्कुल न करें। और सरकार के इस अभियान में सहयोग करें।

Comments

Popular posts from this blog

स्योहारा।आज ग्राम चंचल पुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब बारातियों को ले जा रही एक स्कार्पियो कार की यहां एक खंबे से टक्कर हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

मालगाड़ी की चपेट में आकर हुई युवक की दर्दनाक मौत